Home GLOBAL NEWS 11 लोगो की मौत की मिस्ट्री, हत्या या अंधविश्वास सामने आये कुछ...

11 लोगो की मौत की मिस्ट्री, हत्या या अंधविश्वास सामने आये कुछ नए सुराग। I Focus Samachar

314
0
SHARE
Burari Case, Focus Samachar
Burari Case

Burari, focus samachar, New Delhi मौत से 12 घंटे पहले 11 मौतों की छानबीन का एक सीसीटीवी फुटेज बुराड़ी में पुलिस की छानबीन के दौरान सामने आया। मैन रोड पर स्तिथ एक मोबाइल की दुकान से ललित मोबाइल रिचार्ज करवाने गया था। दुकान के मालिक सुनील से ललित ने 200 रुपए का रिचार्ज करवाया था, और जाते वक्त उन्हें ये भी कहा था की अपनी दुकान पर रोज़ अच्छे विचार लिख के लगाया करो इस से सकारात्मक ऊर्जा आती है। सुनील ने यह भी बताया की ललित कुछ दिन पहले इ वॉलेट में भी पैसे डलवाने आये थे।

दोनों ही दिनों की वीडियो फुटेज पुलिस ने जप्त कर उसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। आपको बता दे की लोहे का वैल्डर अनिल जिसकी दुकान ललित के घर से चंद कदमो की ही दूरी पर है उसने बताया की ललित के घर पर पिछले साल से ही काम चल रहा था और लोहे का सामान उन्ही की दुकान से आया था। दो महीने पहले ही ललित के कहने पर ही अनिल ने उनके घर का मैन गेट का डिज़ाइन तैयार किया था। 11 पात्तियो के बारे में पूछने पर अनिल ने बताया की उन्होंने पत्तियों के डिज़ाइन के हिसाब से ही मैन गेट बनाया था।

Burari Case, Focus Samachar
Burari Case, Focus Samachar

ललित की भांजी शाम को रविंदर की दुकान पर कुछ कपडे रंगाई के लिए देने गयी जो की ललित के घर से कुछ दूरी पर ही थी। पूछताछ के दौरान रविंदर ने पुलिस को बताया की उसके हाव भाव से ऐसा नहीं लग रहा था की वो लोग ऐसा कुछ करने वाले है और उनके हाव भाव से वह बिलकुल सामान्य लग रही थी। रंगाई के लिए दिए गए कपडे अब रविंदर के पास ही रह गए ऐसा उनका कहना है।

भाटिया परिवार के बेहद करीबी पडोसी ने बताया की घर में कुछ सामान्य नहीं था। कुछ दिनों पहले यानी की 17 जून को ललित की भांजी और प्रतिभा की इकलौती बेटी प्रियंका की सगाई बहुत धूम धाम से हुई थी। और प्रियंका भी अपनी सगाई से बहुत खुश थी। प्रियंका जो की सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी पर हैरान कर देने वाला वाक्य तब हुआ जब उन्होंने अपनी सगाई की कोई भी फोटो सोशल मीडिया में नहीं डाली। तो क्या प्रियंका घर में चल रही किसी बात से चिन्तितं थी। छानबीन के बाद पता लगाया गया की शायद घर क बच्चे इस क्रिया के लिए तैयार नहीं थे तभी शायद उनके हाथ बेहद टाइट कर बांधे गए। क्रिया करने के बारे में प्रियंका के इलावा घर के सभी बच्चो को उसी दिन जानकारी दी गयी। बच्चो को भरोसा दिलाया गया की उन्हें कुछ नहीं होगा और भगवान् होने आकर बचा लेंगे।

Burari Case, Focus Samachar
Burari Case, Focus Samachar

एक पडोसी द्वारा बताया गया की भाटिया परिवार बहुत मिलनसार और शालीन था। पर आज तक कभी भी किसी भी पडोसी को अपने घर आमंत्रित नहीं किया था। जिस कारण लोग कभी उनके घर नहीं गए थे इस लिए किसी को पता भी नहीं था की उनके घर में क्या चल रहा है। वह किसी को व्यक्तिगत तौर पर बताते भी नहीं थे। ललित व भूपी अपनी अपनी दुकानों पर बिलकुल सामान्य नज़र आते थे। किसी को कानो कान खबर नहीं थी की उनके घर में क्या चल रहा था।

Burari Case, Focus Samachar
Burari Case, Focus Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here